How to Change Airtel Postpaid Plan?

how to change airtel postpaid plan through app
How to Change Airtel Postpaid Plan?




Friends आज हम आपको बतायेंगे की अगर आप Airtel के Postpaid Plan को change करना चाहते है तो कैसे कर सकते हैं(How to Change Airtel Postpaid Plan)

आप में से बहुत सारे लोग Airtel Post Paid का use करते होंगे और अगर आप भी Airtel Post Paid use करते है तो आज की इस Post में हम आपको बतायेंगे की कैसे आप Airtel Post Paid प्लान को change कर सकते है और साथ ही साथ हम आपको ये भी बतायेंगे की किस तरह से आप अपने Plan के बारे में देख सकते है, और आपको आपके Plan में क्या क्या नये Changes देखने को मिलते है ये सब आपको बतायेंगे. 

जैसा की आप लोग जानते ही होंगे की इस Website में हम आपको Technology से related बहुत कुछ बताते रहते है इससे पहले हमने आपको बताया है की अगर आप Airtel dth में registered mobile number को change करना चाहते है तो आप इस post को पड़ सकते है-  How to Change Registered Mobile Number in Airtel Dth और साथ ही साथ हमने आपको ये भी बताया है की अगर आप  किसी भी बैंक में अपना number change करना चाहते है तो कैसे कर सकते है तो आप इस post को पड़ सकते है- How to change Phone Number in any Bank Account?

Change Airtel Post Paid Plan in Airtel Thanks App-

नीचे दिए गये Steps को Follow करके आप अपने Airtel Post paid Plan को आसानी से change  कर सकते है बिना किसी भी परेशानी के इसीलिए नीचे दिए गये Steps को ध्यानपूर्वक पढ़ें-

Step 1: सबसे पहले आपको Play Store से Airtel app को install करना है इसके बाद आप app को Open कर ले.

Step 2: इसके बाद आपको Get Wallet में click करना है.
change airtel postpaid plan online

Step 3: इसके बाद आपको 1st Option Bills and Plan में Click करना है.
change airtel postpaid plan in airtel thanks app

Step 4: जैसे ही आप Bills and Plan में click करेंगे तो आपको आपके प्लान की सारी Information Show हो जाएगी इसके बाद आपको My Plan में click करेंगे तो आपको पता चल जायेगा की आपका अभी तक कोन सा प्लान था. 
change airtel postpaid plan in airtel app

Step 5: अब आपको View Plan में click करना है.
change airtel postpaid plan in my airtel app

Step 6: इसके बाद आपको Change Plan में click करना है.
change airtel postpaid plan through app
Step 7: जैसे ही आप Plan Change में click करेंगे तो आपको सारे Plan Show हो जायेंगे. अब आप जो भी Plan लेना चाहते है उसे ले सकते है.
change airtel postpaid plan through app

Airtel Toll Free Number -

आप Airtel के Toll free Number पर Call करके भी Airtel Post Paid Plan को Change कर सकते है.

Toll free number- +234 802 150 0111

आशा करती हु आज की Post How to Change Airtel Postpaid Plan आपको समझ में आयी होगी. अगर आपको Airtel dth से related कोई Problem हो तो आप हमे Comment करके बता सकते है.

आप Sim से related इन Post को भी जरुर पड़े-




No comments :

No comments :

Post a Comment

You Can Write Your Problem Here