How to Delete About in WhatsApp?

How to Delete About in WhatsApp?
How to Delete About in WhatsApp?




Friends आज के इस Post में हम आपको WhatsApp account में About Section को कैसे Delete करे ये बतायेंगे(How to Delete About in WhatsApp)

जैसा की हम सबको पता है की जब भी हम WhatsApp account में पहले से ही बहुत से Option दिए होते है About Section में Set करने को या फिर आप खुद कुछ लिखना चाहते है WhatsApp About में तो आप वो भी लिख सकते है तो आज हम आपको इस about Section को कैसे delete करते है ये ही बतायेंगे. 

आप लोग ये तो जानते ही होंगे की WhatsApp एक बहुत ही Popular Mobile application है और अब तो इसका use एंड्राइड Phones के साथ साथ आप Computer में भी कर सकते है. अब आप WhatsApp का use एंड्राइड phone के साथ साथ हर किसी phone में कर सकते है जैसे की Window Phone.

जैसा की आप लोग जानते ही होंगे की हम आपको इस Website में WhatsApp से related पूरी जानकारी देते रहते है इससे पहले हमने आपको बताया है की WhatsApp के द्वारा आप अब किसी भी व्यक्ति को Payment कैसे send कर सकते है और साथ ही साथ हमने आपको ये भी बताया है की WhatsApp के नये feature WhatsApp Disappearing mode को कैसे turn off करे.

नीचे दिए गये Steps को Follow करके आप अपने WhatsApp account में about Information को delete कर सकते है बिना किसी भी परेशानी के इसीलिए नीचे दिए गये Steps को ध्यानपूर्वक पढ़ें-

Step 1: सबसे पहले आप अपने WhatsApp को Open कर लीजिये.

Step 2: इसके बाद आपको 3 Dot में click करना है.

Step 3: अब आपको Setting में Click करना है.

Step 4: इसके बाद आपको अपनी Profile में click करना है.

Step 5: अब आपको 2nd  में About Option दिखेगा आपको उसमे Click करना है.

Step 6: अब आपके सामने बहुत सारे Option आ जायेंगे Currently set to में जो about Section में अभी लिखा हुआ होगा वो है और Select About में से आप कोई भी choose करके about section में लगा सकते है.

Step 7: लेकिन यहाँ पर में आपको about section को Delete कैसे करते है ये बताउंगी. इसके लिये आपको 3 dot में Click करना होगा.

Step 8: Delete all में Click करना होगा. 

Step 9: इसके बाद आपसे कहा जायेगा की आप Sure है सबको delete करने के लिए फिर आपको delete all में click करना है.

तो इस तरह आपके WhatsApp से About Section Delete हो जायेगा. 

इसके अलावा अगर आप चाहे तो WhatsApp से related इन Posts को भी आप पड़ सकते है-





No comments :

No comments :

Post a Comment

You Can Write Your Problem Here