How to Delete Address in Flipkart app?

How to Delete Address in Flipkart app?
How to Delete Address in Flipkart app?




Friends आज हम आपको बतायेंगे की अगर आपने Flipkart account में अपना address डाला है और आप इस address को delete करना चाहते है तो कैसे कर सकते है (How to Delete Address in Flipkart app)

Flipkart एक E-Commerce Website है जहा से कई लोग अपने जरुरत का सामान Online Order करते है.
E-Commerce Website की वजह से अब Shopping करना बहुत आसन हो गया है. Shopping करने के लिए लोगो को घर से बाहर जाने की जरुरत नही पड़ती अब लोग घर बैठे बैठे भी Shopping कर सकते है.

आजकल बहुत सारी e-commerce Website Internet पर उपलब्ध है जैसे Amazon.com, Myntra.com, Snapdeal.com etc. Flipkart भी इन सब में से ही एक है. ये सारी Website Online Product को बेचती है. Amazon.com पूरी दुनिया में सबसे बड़ी और सबसे मशहूर E-Commerce Website बन चुकी है.

जैसा की आप लोग जानते ही होंगे की हम आपको इस Website में e-commerce website से related पूरी जानकारी देते रहते है इससे पहले हमने आपको बताया है की अगर आप amazon से Product bill/ Invoice download करना चाहते है तो कैसे कर सकते है और साथ ही साथ हमने आपको ये भी बताया है की अगर आप check करना चाहते है की जो Product आप खरीद रहे है वो किस Country का है तो आप कैसे check कर सकते है.

नीचे दिए गये Steps को Follow करके आप Flipkart app में address को delete कर सकते है बिना किसी भी परेशानी के इसीलिए नीचे दिए गये Steps को ध्यानपूर्वक पढ़ें-

Step 1: सबसे पहले आपको Flipkart app को Open करना होगा. 

Step 2: इसके बाद आपको 3 line में click करना होगा.


Step 3: फिर आपको My account में click करना होगा.


Step 4: अब आपको नीचे की और scroll करना होगा और फिर आपको view more में click करना है.


Step 5: अब आपका address show हो जायेगा फिर आपको 3 dot में click करना है.

Step6:  जैसे ही आप इसमें click करेंगे आपके सामने सारे address show हो जायेंगे अब आप उनमे से जो address delete करना चाहते है उसमे remove के button में click करे. 


Step 7: इसके बाद आपको ok में click करना है.


इसी तरह आपका address Flipkart app से delete हो जायेगा.

इसके अलावा अगर आप चाहे तो WhatsApp से related इन Posts को भी आप पड़ सकते है-

No comments :

No comments :

Post a Comment

You Can Write Your Problem Here