How to Embed Tweet From Twitter on Blogger/Website?

How to Embed Tweet on blogger?
How to Embed Tweet From Twitter on Blogger/Website?




Friends आज की इस Post में हम आपको बतायेंगे की अगर आप Twitter के Tweet को Embed करना चाहते है तो कैसे कर सकते है"How to Embed Tweet From Twitter on Blogger/Website"?

इससे पहले की में आपको ये बताऊ की Twitter account से Tweet को कैसे Embed करते है में पहले थोडा आपको Twitter के बारे में बता देती हु.

जैसा की आप लोग जानते ही होंगे की इस Website में हम आपको Technology से related बहुत कुछ बताते रहते है इससे पहले हमने आपको बताया है की अगर आप Twitter की Video को Online Download  करना चाहते है तो आप इस post को पड़ सकते है-  How to Download Twitter Videos Online Without any software और साथ ही साथ हमने आपको ये भी बताया है की अगर आप  Twitter account को Deactivate और delete करना चाहते है तो कैसे कर सकते है तो आप इस post को पड़ सकते है- How to Deactivate/Delete Twitter Account?

What is Twitter-

Twitter एक लोकप्रिय Social Networking Site है जिसमे हम 140 Character तक message twit कर सकते है. अगर आप Twitter पर registered है तो तभी आप कोई twit कर सकते है. Twitter में आप जिसे भी पसंद करते है आप उसे Follow कर सकते है. 

Twitter के Founder Jack Dorsey, Noah Glass, Biz Stone or Evan Willems है जिन्होंने इसे March 2006 में develop किया था.  

Embed Tweet on Twitter-

Step 1: सबसे पहले आपको Twitter को open कर ले.

Step 2: इसके बाद आप जिस Twit को Embed करना चाहते है उसके सामने Dropdown मे click करे.

Step 3: अब आपको Embed Tweet में click करना है.

Step 4: इसके बाद Copy Code में click करके code को copy कर लीजिये.

Step 5: अब आप Twit को जहा भी copy करना चाहते है उस Website में जाने के बाद उसे वहा paste कर दीजिये. इसके बाद आपका Twit Publish हो जायेगा.
जैसे आप इस Post में देख सकते है हमने Narendra Modi जी के Tweet को Embed किया है.

आशा करती हु आज की Post How to Embed Tweet From Twitter on Blogger/Website? आपको समझ में आयी होगी. अगर आपको Twitter से related कोई Problem हो तो आप हमे Comment करके बता सकते है.

आप Twitter से related इन Post को भी जरुर पड़े-





No comments :

No comments :

Post a Comment

You Can Write Your Problem Here