How to Record Google meet?

How to Record Google meet?
How to Record Google meet?






Friends आज की इस post में हम आपको बतायेंगे की अगर आप अपने android phone में Google meet को record करना चाहते है तो कैसे कर सकते है"How to Record Google meet on Android Phone"?

जैसा की आप लोग जानते ही होंगे की हम आपको इस Website में technology से related पूरी जानकारी देते रहते है इससे पहले हमने आपको बताया है की अगर Google meet में अपना name change करना चाहते है तो आप इस post को पड़ सकते है- How to Change name in Google meet और साथ ही साथ हमने आपको ये भी बताया है की अगर Google meet में अपनी Profile change करना चाहते है तो आप इस post को पड़ सकते है- How to Change Google meet profile picture?

अगर आप भी Google meet में meeting को record करना चाहते है तो आज की ये post आपके लिए है. इसके लिए आपको इस post को ध्यान से पड़ना होगा. इससे पहले में आपको Google meet के बारे में थोडा बता देती हु.

Google meet क्या है-

Google Meet एक Video Conferencing Calling Platform है.आमतोर पर इसका use Professional Work के लिए किया गया है.Google हमारी सुविधा के लिए कोई न कोई सर्विस या कोई न कोई Product Launch करते रहता है. Google Meet App को आप अपने Gmail से भी use कर सकते है. Google Meet App को आप Windows, IOS, Smartphone किसी पर भी use कर सकते है.

How to record google meet on phone-

Step 1: सबसे पहले आपको अपने phone में Google meet app को open करना है.

Step 2: इसके बाद आपको अपने phone की setting में जाना है.
record google meet on android phone

Step 3: अब आपको Search करना है Screen recorder.
how to record google meet on phone

Step 4: इसके बाद आपको recorder में click करना है.
record google meet on android

Step 5: अब आपको बहुत से option मिलेंगे यहाँ से आप अपने according setting कर सकते है.

Step 6: इसके बाद आपको ऊपर से Slide करके notification bar में आपको screen recorder करके एक option मिलेगा आपको उसमे click कर लेना है.

Step 7: इसके बाद आप फिर से google meet में चले जाए और अपनी meeting को join कर ले अब आपकी screen record होने लग जाएगी.

आज हमने सिखा की How to Record Google meet? अगर आपको ये Post पसंद आयी  या ये Post आपके काम आयी तो आप इस Post को ज्यादा से ज्यादा Share करे.अगर आपको Google meet से related कोई और Problem है तो आप हमे Comment में बता सकते है.

यह भी पड़े- 




No comments :

No comments :

Post a Comment

You Can Write Your Problem Here