How to View/See liked posts on Instagram?

How to View/See liked posts on Instagram?
How to View/See liked posts on Instagram?




Friends आज की इस post में हम आपको बतायेंगे की कैसे आप Instagram में like की हुई post को देख सकते है"How to View/See liked posts on Instagram"?

जैसा की आप लोग जानते ही होंगे की हम आपको इस Website में Instagram से related पूरी जानकारी देते रहते है इससे पहले हमने आपको बताया है की  अगर आप YouTube की video को Instagram में share करना चाहते है तो आप इस post को पड़ सकते है- How to Share YouTube Video on Instagram? और साथ ही साथ हमने आपको ये भी बताया है की कैसे आप अपने Instagram account को permanent delete करना सकते है"How to Permanent Delete your Instagram account?

Instagram एक Mobile Based Photo & Video Sharing Social Networking Service है. आजकल हर कोई  Instagram App का use करता ही  है.

कभी आपके साथ ऐसा होता होगा की जब आप Instagram में कोई post, video या reels आपको अच्छी लगती है और आप उस post, video या reels को बाद में देखना चाहते है तो आपको पता नही होता है की आप ये video या post कहा देख सकते है. आज की इस post में हम आपको यही बताने वाले है. अगर आप भी इसी परेशानी से जुंझ रहे है तो आप इस post को ध्यान से और last तक पढ़ें तो चलिए शुरु करते है-

How to see posts you've liked on Instagram-

Step 1: सबसे पहले आपको Instagram app को open करना होगा.

Step 2: इसके बाद आपको नीचे की और अपनी profile में click करना है.
see liked posts on instagram

Step 3: फिर आपको 3 line में click करना है.
How to ViewSee liked posts on Instagram

Step 4: इसके बाद आपको Setting में click करना है.
how to view liked posts on instagram
Step 5: अब आपको account में click करना है.
see posts you've liked on instagram

Step 6: अब आपको Post You've liked करके एक option दिखेगा आपको उसमे click करना है. आपने जितनी भी post, videos or reels को like किया है वो सब आपको show हो जायेंगी. 


आज हमने सिखा की How to View/See liked posts on Instagram? अगर आपको ये Post पसंद आयी  या ये Post आपके काम आयी तो आप इस Post को ज्यादा से ज्यादा Share करे.अगर आपको Instagram से Related कोई और Problem है तो आप हमे Comment में बता सकते है.

यह भी पड़े-

No comments :

No comments :

Post a Comment

You Can Write Your Problem Here