How to See Save Password in Google Password Manager?

How to See Save Password in Google Password Manager?
How to See Save Password in Google Password Manager? 




Friends आज की इस post में हम बतायेंगे की अगर आप Google Password Manager में save password को देखना चाहते है तो कैसे देख सकते है"How to see Save Password in Google Password Manager"? 

जैसा की आप लोग जानते ही होंगे की हम आपको इस Website में Technology से related पूरी जानकारी देते रहते है इससे पहले हमने आपको बताया है की अगर आप Google photos से photo को Google Drive में move करना चाहती है तो आप इस post को पड़ सकती है- How to Move google Photos to Google Drive Easily in Hindi? और साथ ही साथ हमने आपको ये भी बताया है की What is the Difference Between Google Drive And Google Photos?

कभी कभी आप अपने Password को भूल जाते है तो इसके लिए आप चाहते है की वो Password ऐसी जगह Save हो जहा आप कभी अगर Password भूल जाते है तो वहा जाकर आप अपना Password देख सकते है. आज की इस Post में हम आपको यही बतायेंगे.

Password Manager क्या है-

Password Manager एक Software application या Hardware device होता है, जिसमे आप किसी भी Password को save करके रख सकते है. Password manager में जो भी password होते है वो सब Encrypted होते है और इन password का उपयोग करने के लिए user को एक Master password बनाना पड़ता है.

जब भी आपका कोई भी password, Password manager में save होता है  तो अगर आप अपना password भूल जाते है तो आप यहाँ से अपना password को देख सकते है.

How to delete Save Password in Google Password Manager-

Step 1: सबसे पहले आपको Chrome Browser में जाना है. 

Step 2: इसके बाद आपको अपनी Profile में click करना है.

Step 3: अब आपको Manage your Google account में click करना है.

Step 4: इसके बाद आपको Security में click करना है.

Step 5: अब आपको नीचे की और scroll करना है और फिर आपको Password Manager में click करना है.

Step 6: अब आपके जिस जिस के password chrome browser में save होंगे वो सब आपको show हो जायेंगे.

आशा करती हु आपको आज की Post How to see Save Password in Google Password Manager समझ में आया होगा. अगर आपको Google से related कोई और problem है तो आप हमे Comment Box में लिखकर बता सकते है.

इसके अलावा अगर आप चाहे तो आप इन Posts को भी आप पड़ सकते है-




No comments :

No comments :

Post a Comment

You Can Write Your Problem Here