WhatsApp number को Link कैसे बनाये?

WhatsApp number को Link कैसे बनाये?
WhatsApp number को Link कैसे बनाये?




Friends आज के इस Post में हम आपको बतायेंगे की अगर आप अपने WhatsApp का link बनाने चाहते है तो कैसे बना सकते है"WhatsApp number को Link कैसे बनाये?"

जैसे की आप जानते है की इस Website में हम आपको Technology से related जानकारी देते रहते है इससे पहले हमने आपको बताया था की अगर आप अपने WhatsApp के banned number को activate करना चाहते है तो आप इस post को पड़ सकते है"How to Activate WhatsApp Banned Number?" और साथ साथ हमने आपको बताया था की अगर आप WhatsApp के delete message को पड़ना चाहते है तो आप इस post को पड़ सकते है"How to Read Delete Message in WhatsApp ?

WhatsApp Click to Chat Feature-

WhatsApp के Click तो chat feature की help से आप अपने WhatsApp number का एक link बना सकते है और फिर कोई भी उस link में click करेगा तो फिर वो direct आपसे आपके WhatsApp में chat कर सकता है. 

इस feature की help से आप किसी भी व्यक्ति के साथ chat कर सकते हैं, भले ही आपका phone number आपके phone की address book में Save हो या ना हो. 

अगर आपको उस व्यक्ति का phone number पता है जिससे आप chat करना चाहते है और उनका WhatsApp account active है तो आप link बना सकते है जिसकी help से आप उनके साथ chat कर सकेंगे. link पर click करने से आपके उस व्यक्ति के साथ की गयी chat open हो जाएगी.

Note- Click to chat feature आपके Phone और WhatsApp web दोनों पर work करता है.

WhatsApp link Without message-

https://wa.me/<Your WhatsApp Number>

example- https://wa.me/911234567891

WhatsApp link With message-

https://wa.me/<Your WhatsApp Number>?text=I'am%20Interested%20in%20Your%20Product

Example- https://wa.me/911234567891?text=I'am%20Interested%20in%20Your%20Product

Note- आपको अपने number के आगे 91 लगाना जरुरी है अगर आप 91 नही लगायेंगे तो आपका link work नही करेगा और आपको इसमें किसी भी Special character का use नही करना है. 



आज हमने सिखा की WhatsApp number को Link कैसे बनाये? अगर आपको ये Post पसंद आयी  या ये Post आपके काम आयी तो आप इस Post को ज्यादा से ज्यादा Share करे.अगर आपको इस Post से related कोई और Problem है तो आप हमे Comment में बता सकते है.
No comments :

No comments :

Post a Comment

You Can Write Your Problem Here