How to Delete Facebook both side Chat At Once?

How to Delete Facebook both side Chat At Once?
How to Delete Facebook both side Chat at Once?




Friends आज की इस post में हम आपको बतायेंगे की कैसे आप Facebook की सारी chat को एक साथ कैसे delete कर सकते है "How to Delete Facebook both side Chat At Once?"

जैसा की आप लोग जानते ही होंगे की हम आपको इस Website में Instagram से related पूरी जानकारी देते रहते है इससे पहले हमने आपको बताया है की अगर आप Facebook से अपनी Information को delete करना चाहते है तो आप इस post को पड़ सकते है- How to Delete about Information in Facebook Android और साथ ही साथ हमने आपको ये भी बताया है की अगर आप Facebook के password को Google password manager में change करना चाहते है तो आप इस post को How to Save Facebook Password in Google Password Manager?

कभी कभी आप चाहते होंगे की आप कैसे Facebook के सारे messages को हमेशा के लिए कैसे delete कर सकते है अगर आप ये जानना चाहते है तो आज की ये post आपके लिए ही है. इसके लिए आपको इस post को ध्यान से अंत तक पड़ना होगा.

Facebook सबसे ज्यादा Popular Social Media Platform है वैसे तो आजकल Facebook में बहुत सारी Security लागु हो चुकी है आप अपनी Profile Pic को भी Lock कर सकते है और अपनी Birthday डेट भी Hide कर सकते है लेकिन आज हम आपको Facebook में messages को permanent  कैसे delete करते है ये बताउंगी. 

नीचे दिए गये Steps को Follow करके आप अपने Facebook account में messages को permanent delete कर सकते है बिना किसी भी परेशानी के इसीलिए नीचे दिए गये Steps को ध्यानपूर्वक पढ़ें-

Step 1: सबसे पहले आपको messenger को install करना है Play Store से.

Step 2: इसके बाद आपने जो message send किया है उस message में आपको कुछ time तक press करना है.

Step 3: इसके बाद आपको remove में click करना है.
how to delete facebook chat at once

Step 4: अब आपको remove from everyone में click करना है.
how to delete facebook story

Step 5: इसके बाद आपको फिर से remove में click करना है अब आपका message Facebook से remove हो जायेगा.
how to delete facebook watch history

आशा करती हु आपको ये Post आपको How to Delete Facebook both side Chat At Once? अच्छी लगी तो आप नीचे comment box में बता सकते है और आपको ये post अच्छी नही लगी तो आप ये भी comment box में बता सकते है जिससे हम अपने लिखने में और भी Improve करे.

Related post-

No comments :

No comments :

Post a Comment

You Can Write Your Problem Here